Home » मौत की रफ्तार से दौड़ती कार, तीन बच्चे रौंदे ,दो की मौत

मौत की रफ्तार से दौड़ती कार, तीन बच्चे रौंदे ,दो की मौत

by pawan sharma

आगरा। आगरा ग्वालियर हाईवे पर हवा से बातें करती इको कार मौत की रफ्तार से दौड़ रही थी। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि बेकाबू कार को काबू करना इतना आसान नहीं था। सड़क पर मौत की रफ्तार से दौड़ती कार ने 3 बच्चों को रौंद दिया। जिसमें दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई और एक बच्चा अभी भी मौत और जिंदगी से जूझ रहा है ।

घटनाक्रम सदर थाना क्षेत्र के सेवला तिराहे के पास का है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सड़क पर 3 बच्चे दौड़ लगा रहे थे। सड़क किनारे दौड़ रहे तीनों बच्चों को हवा से बातें करती मौत की रफ्तार वाली इको कार ने अपनी चपेट में ले लिया। तीनों बच्चों को रौंद दिया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ है। मरने वाले बच्चों में एक की उम्र 15 वर्ष तो दूसरे की उम्र 12 वर्ष है । जबकि घायल बच्चे की उम्र 15 वर्ष है जिसका इलाज राम रघु अस्पताल में चल रहा है।

घटना की जानकारी होते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को पोस्टमार्टम भिजवाया गया और घायल को अस्पताल भिजवा कर पुलिस ने कार्यवाही शुरु कर दी है। इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक और घायलों के परिजनों और क्षेत्रीय लोगों में तीखा आक्रोश है

Related Articles

Leave a Comment